Breaking

Friday, August 14, 2020

कैथल में क्राइम:भाजपा नेता धर्मपाल शर्मा के नाम से फर्जी अश्लील वीडियो वायरल, बेटे ने दर्ज कराया मामला

कैथल में क्राइम:भाजपा नेता धर्मपाल शर्मा के नाम से फर्जी अश्लील वीडियो वायरल, बेटे ने दर्ज कराया मामला

भाजपा नेता के बेटे उमेश शर्मा की शिकायत पर कैथ  पुलिस ने किया मामला दर्ज 12 अगस्त को मामला संज्ञान में आया, अज्ञात व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर किया वायरल

कैथल : कैथल में भारतीय जनता पार्टी के नेता धर्मपाल शर्मा के नाम से एक फर्जी अश्लील वीडियो को वायरल करने का मामला सामने आया है। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है। फर्जी वीडियो को नेता का नाम लिखकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से वायरल किया जा रहा है।
बता दें कि सोशल मीडिया पर एक 38 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक युवती नग्न अवस्था में बैठी है। वहीं एक पुरुष भी उसके पास बैठा है। उस पुरुष को भाजपा नेता धर्मपाल बताया जा रहा है। दोनों के आगे मेज पर शराब रखी है और रंगरेलियां मनाते नजर आ रहे हैं। एक तीसरा व्यक्ति भी कमरे में मौजूद है, जो इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा है।
यह वीडियो नेता धर्मपाल शर्मा के बेटे उमेश शर्मा तक पहुंचा तो उन्होंने शिकायत दी। उन्होंने बताया है कि 12 अगस्त को उन्हें पता चला कि सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो को वायरल किया जा रहा है, जिसे उसके पिता धर्मपाल शर्मा का बताया जा रहा है। उन्होंने शिकायत में लिखा कि ये साजिश उसके पिता की राजनीतिक व सामाजिक छवि को धूमिल करने की नियत से की गई है। कैथल सिविल लाइन थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसएचओ अमित कुमार खुद मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

No comments:

Post a Comment