Breaking

Thursday, August 13, 2020

पति कर रहा था चोरी छुपे दूसरी शादी, पत्नी बारात में लेकर पहुंची पुलिस

पति कर रहा था चोरी छुपे दूसरी शादी, पत्नी बारात में लेकर पहुंची पुलिस

पानीपत : एक पति अपनी पत्नी से चोरी छुपे दूसरी शादी कर रहा था, लेकिन इसकी भनक पत्नी को लग गई जिसके बाद पत्नी पुलिस लेकर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस और पत्नी को देखकर दूल्हा मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस की टीम परिजनों को अपने साथ थाने में लेकर गई और पूछताछ की।
जानकारी के मुताबिक यूपी के कैराना के मोहम्मदपुर राई गांव में आरोपी दुल्हा बारात लेकर पहुंचा था, पत्नी को इस बात की भनक लग गई जिसके बाद पत्नी भी पुलिस लेकर बारात वाली जगह पहुंच गई। पहली पत्नी समालखा की रहने वाली है और छह साल पहले शादी हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच विवाद चल रहा है।
दरअसल समालखा की रहने वाली विवाहिता बुधवार को यूपी के कैराना कोतवाली पहुंची थी। यहां पर विवाहिता ने पुलिस के सामने बताया कि उसकी शादी छह साल पहले हुई थी। उसका पति के साथ विवाद चल रहा है और कोर्ट में मामला विचाराधीन है। अब महिला ने बताया कि उसका पति दूसरी शादी कर रहा है, इसकी जानकारी उसे मिली थी, जिसके बाद वह आई है।

इसके बाद पुलिस की टीम ने गांव में पहुंचकर शादी वाली जगह पर जाकर पूछताछ की। पुलिस आने की भनक लगते ही दूल्हा मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस दूल्हे के परिजनों को लेकर थाने में पहुंची और पूछताछ की। इस मामले में पुलिस अपनी कार्यवाही कर रही है। हालांकि मौके का फायदा उठाकर दूल्हा फरार होने में कामयाब हो गया।
इसके बाद विवाहिता ने पुलिस के सामने न्याय की गुहार लगाई है। विवाहिता ने पुलिस ने आरोपी पति पर कार्रवाई करने की मांग की है। विवाहिता ने कहा कि पति मेरी मर्जी के बिना यह शादी कर रहा है। जबकि कोर्ट से अभी तक कोई फैसला नहीं आया है। ऐसे में पति का दूसरी शादी करना अनुचित है।

No comments:

Post a Comment