/>

Breaking

Saturday, August 29, 2020

हरियाणा में बदमाशों के हौंसले बुलंद, भाजपा नेता के बेटे को मारी गोली

हरियाणा में बदमाशों के हौंसले बुलंद, भाजपा नेता के बेटे को मारी गोली

नारनोल : हरियाणा में बदमाशों को हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। बदमाशों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है। नारनौल में वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व में चुनाव लड़े दयाराम यादव के बेटे को घर में घुसकर गोली मारी है। बदमाशों ने रात के सवा नौ बजे घर की घंटी बजाई, जैसे ही भाजपा नेता का बेटा गेट खोलने के लिए गया तो बदमाशों ने पैर में गोली मार दी।

जानकारी के मुताबिक रात सवा नौ बजे की घटना है। हूडा सेक्टर में स्थित भाजपा नेता दयाराम यादव के घर पर बदमाश आए और घर की घंटी बजाई। जिसके बाद बेटा अमित यादव बाहर आया तो बदमाशों ने एक पर्ची उन्हे पकड़ाते हुए पैर में गोली मार दी। परिजन कुछ समझ पाते बदमाश मौके से फरार हो गए।

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी वहीं घायल को अस्पताल में लेकर पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही नांगल चौधऱी से विधायक अभय सिंह यादव भी अस्पताल पहुंच गए। वहीं पुलिस अधीक्षक ने फोन पर पूरे मामले की जानकारी ली और बदमाशों को जल्द ही पकड़ने की बात कही।

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने फिरौती की मांग की है। बदमाशों ने पर्ची दी है जिसमें 50 लाख रुपये की मांग की है। पर्ची में लिखा है कि "अगर तू शांति के साथ अपने परिवार के साथ रहना चाहता है तो 50 लाख रुपये का इंतजाम कर ले वरना बेमौत मारा जाएगा। शेरो का काम शेर ही कर सकते हैं। मुकेश ठेकेदार, रवि गुप्ता, ये काम किसी बागड़ पिल्लों के बस का नहीं है। समय का इंतजार कर सब पता चल जाएगा कि यह बस किस गैंग का काम है।"

एसएचओ विकास कुमार ने कहा कि बदमाशों द्वारा रंगदारी मांगते हुए अमित यादव को गोली मारने की सूचना पर वह घटना स्थल पर पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए किसी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाएगी।

No comments:

Post a Comment