Breaking

Sunday, August 16, 2020

रोहतक में CBI की छापेमारी, रिश्वतखोरी के बड़े खेल का भांडाफोड़

रोहतक में CBI की छापेमारी, रिश्वतखोरी के बड़े खेल का भांडाफोड़

रोहतक : रोहतक में केंद्रीय जांच ब्यूरो CBI की टीम ने बड़ी कार्यवाही की है। यहां पर शनिवार को टीम ने छापेमारी कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि चार आरोपियों पर रिश्वत का केस दर्ज किया है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक आरोपी के घर से सोना और भारी संख्या में नकदी बरामद की गई है।

जानकारी के मुताबिक फर्म के मालिक मनोज कालरा से 12 लाख रुपये की रिश्वत मांगी गई थी। मनोज कालरा से जीएसटी के किसी प्रकार के काम को लेकर यह रिश्वत मांगी गई थी, जिसके बाद मनोज कालरा ने सीबीआई को इसकी शिकायत दी थी। इस मामले में सीबीआई की टीम ने शुक्रवार की रात को छापेमारी की। आधी रात को सीबीआई की टीम मामले में आरोपी कुलदीप हुड्डा के सेक्टर 1 में स्थित आवास में पहुंची। इस दौरान टीम ने यहां पर रिकॉर्ड की छानबीन की।

सूत्रो के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक 3 लाख रुपये की रिश्वत ले ली गई थी। जिसमें सीबीआई ने चार आरोपी बनाए है। गुरविंद्र सिंह सोहल, कुलदीप हुड्डा ( सुपरीटेंडेट ऑफ CGST विभाग), दो इंस्पेक्टर रोहित मलिक और प्रदीप शामिल है। आरोपियों के खिलाफ सेक्शन 7 और भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराएं व सेक्शन 120B के तहत केस दर्ज किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने 12 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी, जिसमें 3 लाख रुपये की रिश्वत फर्म के मालिक ने दे दी थी। इस मामले में सीबीआई ने केस दर्ज किया था।

No comments:

Post a Comment