Breaking

Thursday, August 20, 2020

हिसार के बरवाला में महिला से गैंग रेप पति ने गला रेत की हत्या... बाद में खुद लगाईं फांसी!

हिसार के बरवाला में महिला से गैंग रेप पति ने गला रेत की हत्या... बाद में खुद लगाईं फांसी!

मंगलवार सुबह 7 बजे जब सोकर उठे सात वर्षीय मासूम ने कमरे में मां को खून से लथपथ व पिता को फंदे से लटका देखा तो उसका तो जैसे संसार ही उजड़ गया उसने रोते हुए दादा को मामले की जानकारी दी। मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शवों को कब्ज़े में लिया मौका ए वारदात पर पुलिस को  कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला

पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर जीजा के खिलाफ हत्या, 2 आरोपी युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। मृतक पेशे से मजदूरी करता था। आरोपी युवक पढ़ाई के अलावा मजदूरी भी करते हैं।

नोट में लिखा: पत्नी ने कहा-पुलिस के पास जाने से कोई फायदा नहीं, मेरी जान लेलो

15 अगस्त शनिवार की रात को मैं घर से बाहर गया हुआ था। जब मैं आया तो मुझे मेरी पत्नी रोती मिली। पूछा तो वह बोली कि शैतानों ने मेरे साथ जबरदस्ती की है। जीने का कोई फायदा नहीं है। अब मौत ही अच्छी है। मैंने बोला कि पुलिस में शिकायत करते हैं, तो वो बोली कि दरखास्त का कोई फायदा नहीं है। मेरी जान ले लो। मैं बोला कि तेरी जान लेने से मैं गुनाहगार हो जाऊंगा। दोषी तो आराम से रहेंगे। फिर वह बोली कि तेरा क्या इरादा है।

मैं बोला कि मेरी जान भी तेरे साथ जाएगी। हमारे पास कोई भी उपाय नहीं था। हमारी मौत के जिम्मेवार वे दोनों युवक हैं। मर तो हम दो सकते थे, लेकिन बच्चे को साथ में लेना पड़ा। गुड बाय। पढ़ने वालों को आखिरी राम-राम। हमारे बेटे ( इशारा-शायद दादा-दादी के पास रहने वाले बेटे की ओर) को कभी मां-बाप की कमी न होने देना।

 बरवाला थाना एसएचओ कुलदीप ने बताया कि दंपती के 2 बेटे हैं। बड़ा बेटा पास में ही रहने वाले दादा-दादी के पास रहता है। छोटे 7 वर्षीय बेटे को अपने पास रखते थे। सुसाइड नोट में लिखा है 3 जिंदगी। दंपती ने न सिर्फ अपने लिए, बल्कि मासूम बेटे के लिए भी मौत को चुना था।  सोमवार देर रात कमरे को अंदर से बंद कर पति ने पहले पत्नी का गला काटा। फिर फांसी लगाई। सुबह करीब 7 बजे बेटा सोकर उठा तो उसने फर्श पर मां का शव खून से लथपथ व पिता को फंदे पर झूलते देखा था। दरवाजे की ऊपर वाली कुंडी लगी हुई थी, जिसे बच्चे ने कुर्सी पर चढ़कर खोला। सहमा हुआ बच्चा दादा-दादी के पास पहुंचा... जिसने खौफनाक मंजर के बारे में बताया। जिन 2 लड़कों पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप लगे हैं वे नाबालिग बताए जा रहे हैं।

दुष्कर्म हुआ था या नहीं, होगी जांच

पुलिस के अनुसार महिला के साथ रेप हुआ था या नहीं, यह जानने के लिए पोस्टमार्टम के दौरान नमूना लिया है। इसे जांच के लिए फोरेंसिक लैब में भिजवाया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद उनका मेडिकल करवाकर जांच के लिए लैब भेजा जाएगा,जहां मिलान होकर आरोप की सत्यता उजागर होगी। महिला के गले पर ब्लेड से वार करके अंदर तक काटा हुआ है। महिला के पति के हाथ पर एक जगह कट का निशान है। इसके बाद उसने खुद फांसी लगाई|

No comments:

Post a Comment