Breaking

Thursday, August 20, 2020

मुंहबोली बहन को लेकर युवक फरार, रिश्तों को कर दिया शर्मसार

मुंहबोली बहन को लेकर युवक फरार, रिश्तों को कर दिया शर्मसार

हिसार : हिसार में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी मुंहबोली बहन को लेकर फरार हो गया है। इसकी जानकारी लगते ही घर में खलबली मच गई। जिसकी शिकायत किशोरी की मां ने अग्रोहा थाने में दर्ज करवाई है।

पुलिस को दी शिकायत में पीडि़ता ने बताया कि, उसकी लड़की जिसकी उम्र करीब 17 साल है, मानसिक रूप से परेशान रहती है। उसका मुंहबोला भतीजा, जिसका उसके घर कई सालों से आना जाना था। वह उसकी लड़की को भी अपनी मुंहबोली बहन मानता था। पिछले दिनों वह उसके घर आया और रात को उसके पास ही रुका। सुबह युवक ने उसकी बेटी को अपने साथ अपने गांव में अपने घर ले जाने के लिए उससे मिन्नत की, जिसे उसने मान लिया।

कुछ दिनों बाद उसके भतीजे की मां का उसके पास फोन आया कि वह उसकी बेटी को पत्नी बनाकर रखता है और वह उससे पत्नी की तरह व्यवहार करता है। जब उसे इस बात का पता चला तो उसने फोन कर युवक से अपनी बेटी को उसके घर पहुंचाने के लिए कहा। लेकिन वह अपने घर से उसकी लड़की को एक अन्य युवक के साथ लेकर कहीं फरार हो गया। जिसकी कई जगह तलाश करने पर भी वह नहीं मिला। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment