/>

Breaking

Friday, September 25, 2020

चंडीगढ़ :कृषि विधेयकों के विरोध में प्रदेश में किसानों का बंद आज, गृह मंत्री विज बोले- भीड़ इकट्ठी करने के लिए लेनी होगी परमिशन

चंडीगढ़ :कृषि विधेयकों के विरोध में प्रदेश में किसानों का बंद आज, गृह मंत्री विज बोले- भीड़ इकट्ठी करने के लिए लेनी होगी परमिशन

चंडीगढ़ : कृषि विधेयक के विरोध में हरियाणा में किसानों ने बंद का आह्वान किया है। किसान सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक सड़कों पर होंगे। इस दौरान सड़कों जाम करने और रेल रोकने का कार्यक्रम रखा गया है। किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने आह्वान किया है कि तीनों बिलों के विरोध में किसान आंदोलन करेंगे।


जहां पर किसान संगठनों की ताकत होगी, वहां रोड जाम किया जाएगा, जहां पर संख्या कम होगी वहां धरना प्रदर्शन और जुलूस निकाले जाएंगे। वहीं हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है। परंतु कानून किसी को नहीं तोड़ने दिया जाएगा। कहीं भीड़ इकट्ठा की जाती है तो उसके लिए परमिशन लेनी होगी, जिसमें आयोजक का नाम भी बताना होगा।
कोविड-19 के नियमों का पालन करना होगा। किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। विज ने डीजीपी को निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए अतिरिक्त पुलिस व्यवस्था की तैनाती की जाए। उन्होंने कहा कि संपूर्ण स्थिति से निपटते हुए आमजन की पर्याप्त सुरक्षा सुनिश्चित करना हमारा कर्तव्य है।

No comments:

Post a Comment