Breaking

Tuesday, September 15, 2020

बंदूक की नोक पर पहले किया दुष्कर्म, फिर 50 रुपये देकर कहा- कल खेत में आ जाना

बंदूक की नोक पर पहले किया दुष्कर्म, फिर 50 रुपये देकर कहा- कल खेत में आ जाना

पलवल : हथीन क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ एक व्यक्ति द्वारा गन प्वाइंट पर दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगा है। मामले को लेकर हथीन पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है।

थाना प्रभारी सत्यनारायण द्वारा बताया गया कि एक पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह और उसकी पत्नी शाम के समय खेतों में पशुओं का चारा लेने गए हुए थे। पीड़ित 12 वर्षीय बच्ची घर पर अकेली थी और घरेलू कामों में व्यस्त थी। तभी गांव निवासी 52 वर्षीय व्यक्ति घर में घुस गया और लड़की के साथ छेडछाड़ करने लगा। लड़की ने जब विरोध किया तो आरोपी उसे हथियार दिखाकर डराने लगा और उसको जान से मारने की धमकी दी और लड़की के साथ में दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। इतना ही नही बल्कि आरोपी जाते वक्त लड़की को 50 रूपए देकर गया और अगले दिन खेत में आने की बात कह कर गया। साथ ही किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।
पिता व उसकी पत्नी जब घर पहुंचे तो पीड़िता ने सारी बात बताई। मामले की शिकायत पुलिस को दी जा चुकी है। अब पुलिस पीड़िता के आरोपों के मद्देनजर मामले की जांच में लग चुकी है। वहीं बता दें कि फिलहाल आरोपी गांव से फरार है। जिसकी गिरप्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।

No comments:

Post a Comment