Breaking

Thursday, September 10, 2020

आंखों में स्प्रे डालकर ज्वैलर्स से छीने लाखों के गहने व नकदी

आंखों में स्प्रे डालकर ज्वैलर्स से छीने लाखों के गहने व नकदी

जींद : गांव सफाखेड़ी के निकट बीती रात जींद-पटियाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने ज्वैलर्स  की आंखों में स्प्रे डालकर सोना, चांदी के जेवरात व नकदी वाले बैग को छीन लिया और फरार हो गए। बैग में लाखों रुपये के जेवरात व 50 हजार रुपये की नकदी थी। उचाना थाना पुलिस  ने ज्वैलर्स की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार चार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
गांव डूमरखा कलां निवासी दीपक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव खरकबूरा में ज्वैलर्स की दुकान चलाता है। हर रोज की भांति बीती रात वह दुकान को बंद कर अपने जेवरातों व नकदी को बैग में रखकर बाइक से घर वापस लौट रहा था। गांव सफाखेड़ी के निकट पीछे से आए दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने उसकी आंखों में स्प्रे मारा। जिसके कारण उसे दिखाई देना बंद हो गया। युवक उसका बैग छीनकर नरवाना की तरफ फरार हो गए।
दीपक ने बताया कि बैग में 65 ग्राम सोना, 600 ग्राम चांदी, 50 हजार रुपये की नगदी थी। राहगीरों के सहयोग से उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। बाद में पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। उचाना थाना पुलिस ने दीपक की शिकायत पर अज्ञात चार युवकों के खिलाफ छीना झपटी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
उचाना थाना प्रभारी कृष्ण ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। फिलहाल पुलिस ने ज्वैलर्स की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

No comments:

Post a Comment