Breaking

Sunday, September 6, 2020

खाकी का फिर खौफनाक चेहरा आया सामने, खाना नहीं दिया तो PCR में डाल ले गए पुलिसवाले

खाकी का फिर खौफनाक चेहरा आया सामने, खाना नहीं दिया तो PCR में डाल ले गए पुलिसवाले

फरीदाबाद : दिल्ली से सटे फरीदाबाद में हरियाणा के गब्बर कहे जाने वाले गृह मंत्री अनिल विज की पुलिस बेलगाम होती जा रही है। आए दिन पुलिस द्वारा लोगों के साथ मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला देर रात का है, जब बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाने की पुलिस बेलगाम हो गई और एक होटल पर खाना ना मिलने पर होटल संचालक के साथ जमकर मारपीट की। जिसका होटल संचालक और आसपास खड़े लोगों ने वीडियो बना लिया जो अब फरीदाबाद में वायरल हो रहा है और पुलिस की गुंडागर्दी की हकीकत बयां कर रहा है।

फरीदाबाद में वायरल हो रही पुलिस की गुंडागर्दी की यह वीडियो बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाना इलाके का है, जहां पर देर रात पुलिस एक एक नहीं बल्कि दो-दो होटलों पर खाना मांगने के लिए पहुंची थी लेकिन दोनों ही जगह उसे खाना नहीं मिला तो खाकी पहनी पुलिस का पारा चढ़ गया। जिसके बाद पुलिस ने होटल संचालक के साथ मारपीट करते हुए उसे जबरन पुलिस पीसीआर में डाल कर थाने ले गई जैसा कि इस वीडियो में दिखाई दे रहा है।

इसके बाद की हकीकत खुद होटल संचालक ने बयां करते हुए बताया कि पुलिस ने खाना ना मिलने के चलते न केवल उसके साथ मारपीट की बल्कि उसे थाने ले जाकर लगभग आधा दर्जन पुलिसकर्मी ने बुरी तरह पीटा और उसके जेब में रखे ₹10000 भी छीन लिए। होटल संचालक के मुताबिक उसके पड़ोसियों की दखल के बाद पुलिस ने उसे जबरन एक कागज पर साइन करा कर छोड़ दिया।

लेकिन पीड़ित का कहना है कि वह आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की मांग करता है क्योंकि उसका कोई कसूर नहीं था और फिर भी पुलिसकर्मियों ने उसे बुरी तरह पीटा वह पुलिस के आला अधिकारियों से लेकर मंत्री तक न्याय की गुहार लगाएगा।

वही पुलिस की गुंडागर्दी की हकीकत बयां करता दूसरा होटल संचालक भी मीडिया के कैमरे पर यह साफ-साफ कह रहा है कि पहले पुलिस उसके पास खाना मांगने के लिए आई थी । जब उसके पास खाना नहीं मिला तो पुलिस ने उसे कुछ सेवा- पानी करने के लिए कहा लेकिन उसने उनकी सेवा पानी नहीं की तो वह उसे धमकाते हुए चले गए।

No comments:

Post a Comment