Breaking

Friday, September 11, 2020

प्रेमी के साथ भाग रही थी बहन, भाई ने पकड़ा तो सुला दिया मौत की नींद

प्रेमी के साथ भाग रही थी बहन, भाई ने पकड़ा तो सुला दिया मौत की नींद

पानीपत :  भाई-बहन के रिश्ते को शर्मिंदा करने वाला मामला सामने आया है। यहां गांव नामुंडा गांव में एक बहन अपने प्रेमी के साथ भाग रही थी, जब भाई ने प्रेमी ने ने साथियों संग मिलकर भाई की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या  कर दी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मृतक की बहन समेत कुल 5 पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि युवक ने जहर खाकर जान दी है।
जानकारी मुताबिक, सुनील खेतीबाड़ी का काम करते हैं। उनकी दो बेटी पारुल, चारुल और एक बेटा वंश है। चारुल समालखा स्थित कॉलेज से बीएड (BEd) कर रही थी। गुरुवार सुबह 9 बजे वह घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी। कुछ देर बाद ही वंश ने बड़ी बहन पारुल को कॉल किया।

बताया कि चारुल गांव के ही रहने वाले नागेंद्र के साथ भागना चाह रही है। वंश ने बहन को मनाना फाटक के पास पकड़ लिया है। वह उन्हें रोक रहा था। इस पर नागेंद्र ने अपने भाईयों को बुला लिया है। वह झगड़ा करने लगे। यह सुन परिजन उसकी तलाश में निकल गए लेकिन वह मनाना फाटक के पास नहीं मिला।
दोपहर को वंश का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। उसे अस्पताल लेकर जाया गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने बताया कि सूचना पर पहुंचे समालखा एसएचओ हरविंदर ने वंश की हत्या की घटना को मानने से इंकार कर दिया।
पुलिस का कहना था कि वंश ने जहर खाकर जान दी है। परिजन ने जब थाने में हंगामा किया तो पुलिस ने चारूल समेत प्रेमी नागेंद्र और उसके 3 भाईयों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया।

No comments:

Post a Comment