Breaking

Monday, September 28, 2020

क्राइम:प्रेमिका की जरूरत पूरी करने के लिए शुरू की चोरी, पुलिस ने 3 बाइक, 1 स्कूटी, 1 ऑटो किया बरामद

क्राइम:प्रेमिका की जरूरत पूरी करने के लिए शुरू की चोरी, पुलिस ने 3 बाइक, 1 स्कूटी, 1 ऑटो किया बरामद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने चोरी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 3 बाइक, 1 स्कूटी, 1 ऑटो और 1 चोरी का मोबाइल बरामद किया है। एक आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वह अपनी प्रेमिका की जरुरतें पूरी करने के लिए चोरी करने लगा था। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
पकड़े गए आरोपियों की पहचान पलवल निवासी कर्ण और फरीदाबाद के समयपुर निवासी गुलशन के रूप में हुई है। आरोपी कर्ण ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को घुमाने और उसकी जरूरतों को पूरी करने के लिए चोरी और छीना झपटी की कई वारदातों को अंजाम दिया है।
पुलिस पूछताछ में आरोपी कर्ण ने बताया कि 26 फरवरी 2020 को एनआईटी थाना एरिया में एक ऑटो चुराया था। उसके बाद आरोपी ने 21 अगस्त 2020 को मुजेसर थाना एरिया में एक मोटरसाइकिल चोरी की। 13 सितंबर 2020 को आरोपी ने एसजीएम नगर थाना एरिया में स्कूटी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।
इसके अलावा आरोपी कर्ण ने अपने दोस्त गुलशन के साथ मिलकर थाना सेक्टर 58 एरिया में 25 सितंबर 2020 को फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी कर्ण इससे पहले एक मामले में जेल जा चुका है। पुलिस ने इनके पास से चोरी के वाहन बरामद कर लिए हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment