/>

Breaking

Saturday, October 3, 2020

मर्डर:ड्यूटी गए युवक का शव सड़क पर मिला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मिली चोटों के निशान, हत्या का केस दर्ज

मर्डर:ड्यूटी गए युवक का शव सड़क पर मिला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मिली चोटों के निशान, हत्या का केस दर्ज

गुरुग्राम ; सेक्टर-10 थाना क्षेत्र में एक 35 वर्षीय युवक का शव सरकारी स्कूल के पास मिला जबकि उसकी बाइक साथ ही खड़ी मिली। इस सूचना पर पुलिस ने मौके से शव बरामद कर नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित किए जाने के बाद पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम डाक्टरों के बोर्ड ने किया, जिसमें शव पर चोटों के निशान मिलने के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।
इस संबंध में सेक्टर-10 थाना प्रभारी संजय यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद शव पर चोटों के निशान मिले हैं, जिस पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रामप्रसाद निवासी रईया जिला झज्जर ने बताया कि उसका लड़का संदीप एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था और गांव मेवका में छोटे लाल के मकान पर किराए पर अकेला रहता था।
शुक्रवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि संदीप सरकारी स्कूल में रोड पर पर मृत अवस्था में पड़ा है। उन्होंने लाश की पहचान की और कहा कि संदीप की मौत अज्ञात कारणों से हुई है। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम डाक्टरों के बोर्ड द्वारा किया गया। जिसमें डाक्टरों ने बताया कि शव पर गहरे चोट के निशान पाए गए हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दर्ज कर लिया है।

No comments:

Post a Comment