/>

Breaking

Monday, November 9, 2020

करनाल में दो सड़क हादसे:ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ी स्कूटी, खड़े ट्रक से टकराई कार; एक की मौत-दो घायल

करनाल में दो सड़क हादसे:ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ी स्कूटी, खड़े ट्रक से टकराई कार; एक की मौत-दो घायल

करनाल : करनाल में शनिवार रात और रविवार सुबह दो सड़क हादसे हुए हैं। इनमें से रात के हादसे में ट्रक की टक्कर से कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बड़ी मुश्किल खंड-खंड हुई कार की बॉडी से निकालकर राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया। दूसरी घटना में स्कूटी पर सवार दो लोगों की ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर हुई है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल है। पुलिस ने दोनों हादसों की जांच शुरू कर दी है।

तरावड़ी के हादसे में घायल हुए व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाते आसपास के लोग।


नई अनाज मंडी तरावड़ी के रहने वाले संजीव ने बताया कि उसके पिता राजकुमार तरावडी के राइस मिल में खाना बनाया करते। रविवार शाम को होटल में ड्यूटी के दौरान घर से सूचना मिली कि पिता और उनके दोस्त चेतन जैसी नडाना रोड पर हादसे का शिकार हो गए। उनकी स्कूटी को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। जब संजीव मौके पर पहुंचा तो पता चला कि उसके पिता की मौत हो चुकी थी।

नेशनल हाईवे पर करनाल शहर के इलाके में क्षतिग्रस्त कार में फंसे घायल चालक को निकालने की जुगत में लगे लोग।

उधर इससे पहले शनिवार देर रात नेशनल हाईवे पर करनाल शहर के इलाके में एक कार खड़े ट्रक में घुस गई। इसके बाद कार का चालक अंदर बुरी तरह से फंस गया, जिसे राहगीरों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार चालक को बाहर निकाला और गंभीर हालत में अस्पताल भेजा। वहां उसका उपचार जारी है, वहीं सूचना के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment