/>

Breaking

Friday, February 19, 2021

मामी के साथ रात को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा फौजी भांजा, दोनों ने जहर निगलकर दी जान

मामी के साथ रात को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा फौजी भांजा, दोनों ने जहर निगलकर दी जान


भिवानी : मामी और भांजे ने जहर निगल कर आत्महत्या कर ली। वारदात हरियाणा के जिला भिवानी के जुई थाना क्षेत्र की है। वहीं मृतक भांजा जिला सोनीपत के खरखौदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव फरमाना का निवासी था। जानकारी के अनुसार मामी भांजे के जहर निगल लेने के बाद दोनों को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई ले जाया गया, जहां दोनों की मौत हो गई। दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया।

फिलहाल पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर कार्यवाही शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार जूई निवासी 35 वर्षीय विवाहिता मनोज देवी को उसके घर में ही रात को परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में 23 वर्षीय प्रेमी भांजे अमित के साथ पकड़ लिया था। अमित भारतीय सेना का जवान था।

जिसके बाद लोक लाज के चलते दोनों ने गुरुवार सुबह घर पर ही जहरीला पदार्थ निगल लिया। बताया जाता है कि महिला की हालत बिगड़ी तो सैनिक उसे खुद किसी वाहन में डालकर रोहतक पीजीआइ पहुंचा। वहां पर महिला की मौत हो गई। उसके कुछ देर बार ही जहर खाए हुए अमित की भी हालत बिगड़ी तो वह महिला के शव को पीजीआइ छोड़कर खुद पीजीआइ के पास ही एक निजी अस्पताल में जाकर दाखिल हो गया।
उसने खुद ही अपने परिजनों व महिला के घर फोन कर घटना की सूचना दी। दोनों के परिजन जब तक रोहतक पहुंचे तो दोनों की मौत हो चुकी थी। जुई कलां थाना पुलिस भी रोहतक पहुंची। पुलिस ने रोहतक पीजीआइ में दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर उनके परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों के परिजनों के बयान दर्ज किए।

फरमाना निवासी अमित महिला के पति का भांजा था और अक्सर अपने मामा के घर आता जाता था। इस दौरान उसकी अपनी मामी के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। बताया जा रहा है कि मृतका को तीन बच्चे हैं जबकि भांजा अविवाहित था।
जांच अधिकारी एएसआई राजपाल सिंह ने बताया कि विवाहिता की उम्र 35 साल और उसके प्रेमी की उम्र 23 साल है। प्रेमी सोनीपत जिले के खरखोदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव फरमाना का निवासी था, जो भारतीय सेना में था। कुछ दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर आया था। वह प्रेमिका मामी से मिलने के लिए जूही थाना क्षेत्र के गांव में पहुंचा था। परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया, जिसके कुछ समय बाद दोनों ने घर में ही जहरीला पदार्थ निगल लिया। दोनों की उपचार के दौरान रोहतक पीजीआई में मौत हो गई।

No comments:

Post a Comment