/>

Breaking

Thursday, February 18, 2021

जींद में सोनीपत की सीआईए टीम से मारपीट, वर्दी भी फाड़ी

जींद में सोनीपत की सीआईए टीम से मारपीट, वर्दी भी फाड़ी

जींद :  जींद जिले के गांव बुढाखेड़ा भारतीय रिसर्च एंड ब्रडिंग फार्म पर मुकद्दमें में वांछित व्यक्ति को पकड़ने आई सोनीपत की सीआईए वन स्टाफ के साथ आरोपित व उसके साथियों ने हाथापाई की। जिसमे एक पुलिस कर्मी के कपड़े फट गए, हाथापाई का फायदा उठाकर आरोपित फरार होने में कामयाब हो गया। सदर थाना सफीदों पुलिस ने पुलिस पार्टी का नेतृत्व कर रहे सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, पुलिस कर्मियों से मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सोनीपत सीआईए वन के सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार के नेतृत्व में पुलिस पार्टी गोहाना थाना में दर्ज मामले में वांछित गांव बुढाखेड़ा निवासी नरेंद्र को पकड़ने के लिए पहुंची थी। सीआईए स्टाफ के साथ रिमांड पर चल रहा आरोपित गांव कासंडी निवासी जसबीर भी था। जिस समय पुलिस पार्टी गांव बुढाखेडा भारतीय रिसर्च एंड ब्रडिंग फार्म पर पहुंची तो नरेंद्र बाहर बैठा हुआ मिला। जब पुलिस कर्मियों ने नरेंद्र को पकड़ा तो उसके द्वारा शोर मचाए जाने पर उसके तीन अन्य साथी आ गए। जिस पर नरेंद्र व उसके साथी पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई पर उतर आए।
एक व्यक्ति ने गाड़ी रास्ते में खड़ी कर पुलिस की गाड़ी के रास्ते को रोक लिया। इसी बीच पुलिस पार्टी ने सदर थाना सफीदों से पुलिस बल भेजने के लिए कहा। जब तक सफीदों पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक नरेंद्र व उसके साथी दीवार फांदकर फरार हो चुके थे। सदर थाना सफीदों पुलिस ने सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार की शिकायत पर गांव बुढाखेड़ा निवासी नरेंद्र, रविंद्र, राजू तथा धर्मबीर के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, पुलिस कर्मियों से मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।सदर थाना सफीदों प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि सीआईए वन सोनीपत पुलिस पार्टी का नेतृत्व कर रहे सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

No comments:

Post a Comment