Breaking

Friday, February 26, 2021

बोरे में भरकर लाए थे हथियार, 11वीं कक्षा के छात्र को सुओं से गोद डाला

बोरे में भरकर लाए थे हथियार, 11वीं कक्षा के छात्र को सुओं से गोद डाला



पानीपत : हरियाणा के पानीपत जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के सुखदेव नगर में गुरुवार को दिनदहाड़े 11वीं में पढ़ने वाले छात्र की सुआ घोंपकर हत्या कर दी गई। आठ से 10 लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से भाग गए। हत्या की वजह आईटीआई छात्रों के साथ स्कूली छात्रों के चल रहे झगड़े को माना जा रहा है।


वारदात की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गईं हैं। छात्र सागर कुंडू के सीने में दिल के पास दो और कमर पर एक बार सुआ घोंपा गया है। लहूलुहान छात्र ने एक दुकान में घुसकर अपनी जान बचाने का प्रयास किया लेकिन आरोपियों ने दुकान में घुसकर भी मारा और फरार हो गए। सामान्य अस्पताल में इलाज के दौरान छात्र ने दम तोड़ दिया। सीआईए की तीन टीम जांच में जुट गई हैं।

न्यू मुखीजा कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय सागर कुंडू नवयुग पब्लिक स्कूल में कक्षा 11 वीं का विद्यार्थी था और उसके पिता राजबीर की सन 2010 में मौत हो चुकी थी। जिसके बाद से सागर, भाई देवेंद्र और मां पूनम के साथ पानीपत मॉडल टाउन में अपने मामा के घर रह रहा था।
पुलिस के मुताबिक सागर वीरवार को बस स्टैंड स्थित ब्लैक डोर कैफे में आया था, यहां से वह टायलेट जाने के लिए पसीना निवासी दोस्त सौरभ, जलमाणा निवासी नवीन के साथ बाहर निकला।

कुछ दूरी पर आईटीआई के छात्र और स्कूली छात्रों का झगड़ा चल रहा था। यह वक्त था दोपहर पौने तीन बजे। दोनों गुट एक-दूसरे पर हथियारों से हमला करने वाले ही थे कि सागर अपने दोस्तों के साथ वहां से भागा।

उनके पीछे छात्रों का एक गुट भी भागा और जितेंद्रा अस्पताल के पास सागर को चारों तरफ से घेरकर उस पर सुए से हमला कर दिया। यह वारदात दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। वहीं, यह मामला प्रेम प्रसंग के एंगल से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

शहर थाना डीएसपी वीरेंद्र सैनी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। सागर के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, उन्होंने दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment