Breaking

Friday, February 19, 2021

लाइव क्लास के दौरान रोमांटिक हो गई पत्नी, फिर जो हुआ वो हो गया कैमरे में कैद, देखें वायरल वीडियो

लाइव क्लास के दौरान रोमांटिक हो गई पत्नी, फिर जो हुआ वो हो गया कैमरे में कैद, देखें वायरल वीडियो


नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो के वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगता है। इन दिनों कोरोना संक्रमण के चलते ज्यादातर कंपनियों में वर्क फ्रॉम होम चल रहा है। ऐसे में ऑफिस के सामान्य कामों से लेकर मीटिंग तक घर से ही अटेंड की जा रही हैं।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स घर से ऑफिस की लाइव कॉन्फ्रेंस अटेंड कर रहा है। तभी उसकी पत्नी आकर उसे किस (Kiss) करने की कोशिश करने लग जाती है। वह शख्स पीछे हटकर उसे बताता है कि वह ऑन एयर है। यह सुनकर उसकी पत्नी हंसने लग जाती है और शख्स फिर से मीटिंग में व्यस्त हो जाता है। आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने वीडियो शेयर कर लिखा- वर्क फ्रॉम होम के नुकसान।

कोरोना काल  में कई भारतीय कंपनियों में वर्क फ्रॉम होम की शुरुआत की गई है। बहुत लोगों के लिए यह कॉन्सेप्ट बिल्कुल नया है। इस वजह से कई लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है। कुछ ऐसा ही वीडियो में मौजूद शख्स के साथ भी हुआ। शायद पत्नी को अंदाजा नहीं रहा होगा कि पति लाइव कॉन्फ्रेंस में है और न ही पति को मालूम रहा होगा कि पत्नी उसी समय रोमांटिक होगी।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को मिक्स रिएक्शंस मिल रहे हैं। 13 फरवरी 2021 को अपलोड किए गए इस वीडियो को अभी तक ढाई हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कमेंट्स में कुछ लोगों ने इन्हें दिल्ली यूनिवर्सिटी में इकोनॉमिक्स का प्रोफेसर बताया है। कुछ यूजर्स शख्स को काफी सौभाग्यशाली मान रहे हैं कि उनकी पत्नी इतनी रोमांटिक है।

No comments:

Post a Comment