Breaking

Saturday, March 13, 2021

पानीपत के ट्रैफिक पुलिस SHO की झज्जर में मौत; उनकी कार और कैंटर की टक्कर में गईं तीन जानें

दर्दनाक सड़क हादसा:पानीपत के ट्रैफिक पुलिस SHO की झज्जर में मौत; उनकी कार और कैंटर की टक्कर में गईं तीन जानें



झज्जर : झज्‍जर में शुक्रवार को सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इनमें से एक पानीपत के ट्रैफिक पुलिस थाना प्रभारी थे। वह एक साथी के साथ अलसुबह कार से गोच्छी से अपने गांव खानपुर खुर्द जा रहे थे। रास्ते में अचानक एक कैंटर के साथ उनकी कार की टक्कर हो गई।
अनिल कुमार 66 दिन पहले बने थे पानीपत जोन-2 के ट्रैफिक इंस्पेक्टर
हादसा शुक्रवार अलसुबह झज्जर जिले के गांव रूरियावास और नौगांवां के बीच हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार पानीपत में ट्रैफिक पुलिस के थाना प्रभारी के तौर पर तैनात गांव खानपुर खुर्द के निवासी अनिल कुमार गोच्छी गांव के रहने वाले अपने एक दोस्त सुरेंद्र अहलावत के साथ इनोवा कार में गोच्छी से गांव खानपुर खुर्द अपनी मां के पास जा रहे थे। उन्हें गले में दिक्कत के कारण रोहतक PGIMS लाया जाना था।

हादसे के बाद घटनास्थल पर खड़े क्षतिग्रस्त वाहन और पास पड़े दोनों मृतकों के शव।

इसी दौरान बीच रास्ते में कैंटर और इनोवा कार की भिड़ंत हो गई। हादसे के तुरंत बाद कार में सवार दोनों लोगों की मौत हो गई। अनिल कुमार दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी है। अधिकारी राकेश कुमार ने मृतक के चाचा के बयान पर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। कार्रवाई करते हुए शवों के पोस्टमॉर्टम करवाए गए।

पदोन्नति के दौरान अनिल को स्टार लगाते SP शशांक कुमार। -फाइल फोटो

SHO अनिल कुमार नौकायान के अच्छे खिलाड़ी थे। उन्होंने 2010 एशिया खेलों में दो रजत पदक भी हासिल किए थे। इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर के खेलों में भी कई पदक अपने नाम कर चुके हैं। अनिल कुमार पहले आर्मी में भर्ती हुए थे। इसके बाद वर्ष 2012 में खेल की बदौलत हरियाणा पुलिस में भर्ती हुए और हाल ही में 4 जनवरी को इंस्पेक्टर पद पर प्रोमोट हुए थे।

No comments:

Post a Comment