Breaking

Tuesday, April 13, 2021

भतीजे ने चाची संग किया गलत काम, 4 माह की गर्भवती

भतीजे ने चाची संग किया गलत काम, उल्टे कपड़े पहनकर वापस लौटी तो हुआ खुलासा, 4 माह की गर्भवती



 यमुनानगर : यमुनानगर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर एक भतीजे ने ही अपनी चाची का दुष्कर्म कर दिया है। अब पुलिस ने आरोपी भतीजे के खिलाफ शिकायत दी है।

जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के एक कॉलोनी की रहने वाली महिला ने पुलिसस को शिकायत दी है कि उसके भतीजे ने उसे नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया है।
महिला ने शिकायत में बताया कि आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया और बाद में शादी का झांसा दिया। महिला ने बताया कि वह चार महीने की गर्भवती है और अब आरोपी शादी से मुकर गया है।


पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, 45 वर्षीय विधवा महिला का रिश्ते में लगने वाला भतीजा जींद जिले के गांव निवासी युवक 20 सितंबर 2020 को उसके पास आया था और उसे किसी बहाने गाड़ी में लेकर चला गया था।

जगाधरी में उसने अपने लिए शराब पी और महिला को कोल्डड्रिंक दे दी। आरोप है कि उसने कोल्डड्रिंक में धोखे से शराब मिला दी। नशा होने पर आरोपित मनीष ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में वह उसे बेहोशी हालत में घर के बाहर छोड़कर चला गया।


परिवार के लोग उसे घर के अंदर लेकर गए। जब परिवार के लोगों ने महिला को बताया, तो उसने कपड़े उल्टे डाले हुए हैं, तो महिला ने सारी बात परिवार के लोगों को बताई।
महिला ने बताया कि अगले दिन इस बारे में मनीष से बात की, तो उसने माफी मांगी और महिला से शादी का वादा किया। इस तरह से वह शादी का वादा कर महिला के साथ संबंध बनाता रहा। इस बीच महिला गर्भवती हो गई, तो आरोपित टाल मटोल करने लगा।

महिला ने आरोपित के खिलाफ 11 जनवरी को थाने में शिकायत दी थी। जिसमें उसने लिखित रूप में दिया था कि वह उससे शादी करेगा। आरोप है कि कई बार उसका अबॉर्शन भी कराने की कोशिश की। थाने में समझौता होने के बावजूद आरोपित फिर से मुकर गया और किसी को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।

No comments:

Post a Comment