/>

Breaking

Sunday, May 16, 2021

दुष्यंत चौटाला ने जाना 90 विधानसभा क्षेत्रों का हाल, पार्टी पदाधिकारियों को दिए निर्देश

दुष्यंत चौटाला ने जाना 90 विधानसभा क्षेत्रों का हाल, पार्टी पदाधिकारियों को दिए निर्देश


चंडीगढ : हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में कोरोना महामारी की स्थिति का जायजा लेते हुए जननायक जनता पार्टी के सभी हलका स्तर के पदाधिकारियों से आह्वान किया है कि जब तक प्रदेश कोरोना महामारी की दूसरी लहर से पूरी तरह से नहीं निपट लेता है, तब तक वे हर समय मदद के लिए तत्पर रहें।
उन्होंने कहा कि जिसमें चाहे लोगों को कोरोना बचाव व वैक्सीनेशन करवाने के प्रति जागरूक करना हो, गांवों में आइसोलेशन वार्ड स्थापित करने हो, सेनेटाइजर, मास्क आदि उपलब्ध करवाना हो या फिर जरूरमंदों तक सहायता पहुंचानी हो, हम सबको मिलकर इन सभी दिशाओं में मजबूत कदम आगे बढ़ाकर जल्द महामारी पर काबू पाना है। वे पार्टी के सभी हलका प्रधानों, जोन व ब्लॉक प्रभारियों के साथ वर्चुअल मीटिंग कर रहे थे।
डिप्टी सीएम ने कहा कि राज्य सरकार इस महामारी के रोकथाम के लिए युद्धस्तर पर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार होम आइसोलेट कोरोना संक्रमित को उनके घर पर ही ऑक्सीजन मुहैया करवा रही है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जरूरतमंद रोगी पोर्टल पर अपना पंजीकरण करके ऑक्सीजन प्राप्त कर सकते है। वहीं सभी प्रदेशवासी कोरोना वैक्सीनेशन के लिए पोर्टल पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करवाकर टीकाकरण करवाएं।
उन्होंने कहा कि पदाधिकारी ग्रामीण क्षेत्र में सेनेटाइजर, मास्क वितरण के साथ-साथ सेनेटाइजेशन अभियान भी जारी रखें। वहीं बैठक में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि हम सभी को मिलकर कोरोना महामारी से निपटना है। इस संकट की घड़ी में प्रत्येक कार्यकर्ता जरूरतमंदों की मदद करें।

*सरकारी पोर्टलों बारे जागरूक करें अधिकारी*


उपमुख्यमंत्री ने पार्टी पदाधिकारियों को भी निर्देश दिए कि वैक्सीनेशन करवाने और आइसोलेट कोरोना संक्रमित को ऑक्सीजन मुहैया करवाने के लिए सरकार द्वारा जारी दोनों पोर्टल के बारे में लोगों को जागरूक करें ताकि किसी को ऑक्सीजन लेने और वैक्सीनेशन करवाने में कोई परेशानी न हो। इसके अलावा पार्टी पदाधिकारी गांवों में बन रहे आइसोलेशन वार्डों की व्यवस्था की जिम्मेदारी संभाले ताकि कोरोना संक्रमितों को गांवों स्तर पर ही आइसोलेट करके उनका बेहतर उपचार किया जा सके। इससे गांवों में संक्रमण के फैलाव पर काबू पाया जा सकेगा।
*www.haryanabulletinnews.com/FacebookTwitterWhatsAppShare* *हरियाणा की हर पल की खबरों के लिए जुड़ें वेबसाइट www.haryanabulletinnews.com*

No comments:

Post a Comment