/>

Breaking

Thursday, May 13, 2021

फिर सुर्खियों में आई सोनाली फोगाट, अज्ञात शख्स ने सोशल मीडिया पर भेजे अभद्र संदेश, केस दर्ज

फिर सुर्खियों में आई सोनाली फोगाट, अज्ञात शख्स ने सोशल मीडिया पर भेजे अभद्र संदेश, केस दर्ज

हिसार : बिग बॉस फेम अभिनेत्री और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वे अभद्र संदेशों को लेकर चर्चा में हैं। एक अज्ञात शख्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर अभद्र संदेश भेजे हैं। उनके खिलाफ अभद्र कमेंट किए हैं। सोनाली फोगाट ने मामले की शिकायत मिलगेट थाने में दी है।

पुलिस ने हिसार के संत नगर निवासी सोनाली फोगाट की शिकायत पर एक अज्ञात शख्स के खिलाफ धारा 509 और 67 व IT एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। सोनाली फोगाट ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उक्त आरोपी पिछले 10 दिन से लगातार अभद्र मैसेज और कमेंट कर रहा है।

सोनाली फोगाट ने बताया कि इससे उनके मान सम्मान को ठेस पहुंची है। अभद्र टिप्पणियों से वह तथा उनका परिवार मानसिक परेशानी में है। इसलिए उन्होंने पुलिस से आरोपी के खिलाफ जल्द और सख्त से सख्त कार्रवाई करने की अपील की है। पुलिस के अनुसार, शिकायत की जांच चल रही है।

बता दें कि सोनाली फोगाट पिछले 15 साल से राजनीति में है। वह हरियाणा, पंजाब और हिमाचल प्रदेश की महिला प्रभारी रह चुकी हैं। सोनाली फोगाट सुर्खियों में तब आईं, जब उन्होंने आदमपुर विधानसभा से पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ 2018 में विधानसभा चुनाव लड़ा। हालांकि वे चुनाव हार गई थीं, मगर इस चुनाव में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं।

इसके अलावा सोनाली फोगाट बिग बॉस में भी नजर आई थीं। हालांकि शो में एंट्री होने के बाद वे खूब विवादों में रहीं, लेकिन वे आखिर तक शो में बनी रही थीं। शो में अली गोनी से रिश्ता और प्रतिभागियों से उनकी लड़ाई चर्चा का विषय बनी रही।

No comments:

Post a Comment