/>

Breaking

Tuesday, May 4, 2021

लॉकडाउन का फायदा उठाकर बदमाशों ने बैंक लूटने का किया प्रयास, गार्ड को मारी गोली

लॉकडाउन का फायदा उठाकर बदमाशों ने बैंक लूटने का किया प्रयास, गार्ड को मारी गोली

रोहतक : सदर थाना क्षेत्र में मकड़ौली रोड पर एक्सिस बैंक लूटने आए पांच बदमाशों से निहत्था सुरक्षा गार्ड भिड़ गया। बदमाशों ने गार्ड की कनपटी के पास गोली मार दी। गार्ड फिर भी लड़ता रहा। गार्ड के साहस को देखकर बदमाश बैंक में घुसने की हिम्म्त नहीं जुटा पाए और फरार हाे गए। घायल गार्ड को उपचार के लिए पीजीआई भर्ती कराया गया है। मामले के अनुसार, मकड़ौली रोड पर गांव के पास ही एक्सिस बैंक की शाखा है। 
सोमवार दोपहर के समय दो बाइकों पर पांच बदमाश वहां पर पहुंचे। जो मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। सबसे पहले एक बदमाश बैंक के अंदर घुस गया। गेट पर तैनात गार्ड धामड़ गांव निवासी 35 वर्षीय वीरेंद्र ने उसे टोक दिया और बैंक में आने की वजह पूछी। इसी बीच बदमाश ने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी। दूसरे बदमाश भी वहां पर आ गए। तभी एक बदमाश ने गोली चला दी, जो वीरेंद्र की कनपटी को छूती हुई निकल गई और वह लहुलूहान हो गया। वीरेंद्र ने घायल होने के बावजूद उनका पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन बदमाश भाग निकले। सूचना मिलते ही सदर थाना के इंस्पेक्टर शमशेर सिंह और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। 
पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। बदमाश सीसीटीवी में कैद हुए हैं। सुरक्षा को लेकर सवाल लॉकडाउन के दौरान भी बैंक खुला हुआ था। गार्ड के पास हथियार भी नहीं है। इसके अलावा सुनसान क्षेत्र में बैंक शाखा खोली गई है। रात को चौकीदार की भी व्यवस्था नहीं है। इसी बात का फायदा उठा कर बदमाशाें ने लूट का प्रयास किया। बदमाश लूटपाट की नीयत से बैंक में आए थे, लेकिन गार्ड ने उनका डटकर मुकाबला किया। घायल गार्ड की हालत में सुधार है। जिसके बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। - इंस्पेक्टर शमशेर सिंह, थाना प्रभारी सदर

No comments:

Post a Comment