/>

Breaking

Thursday, July 1, 2021

बीड वन के समीप फंदे पर लटका मिला बेलदार का शव

बीड वन के समीप फंदे पर लटका मिला बेलदार का शव
-परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, केस दर्ज, जांच शुरू
जींद : ( संजय कुमार ) दखनिया मंदिर के पास स्थित सेतियान मोहल्ला निवासी एक 55 वर्षीय व्यक्ति ने हांसी ब्रांच नहर की पटरी पर बीड़ बड़ा वन के पास फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया तथा परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।
शहर थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव हांसी ब्रांच नहर की पटरी पर बीड़ बड़ा वन के पास लटका हुआ है। सूचना पाकर शहर थाना प्रभारी डॉ. सुनील कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। व्यक्ति की पहचान 55 वर्षीय सेतियान मोहल्ला निवासी राधेश्याम के रूप में
हुई। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया। मृतक राधेश्याम के छोटे भाई सीताराम ने कहा कि उसका भाई नहरी विभाग में बेलदार के रूप में कार्यरत है। वह सुबह घर से साढ़े नौ बजे खाना खाकर अपनी ड्यूटी के लिए निकला था। उसके भाई ने एक सप्ताह पहले उसे बताया था कि कोई व्यक्ति उसके भाई को नहर की पटरी पर परेशान कर रहा है। उसे वह नहीं जानता। इसलिए उन्हें संदेह है कि उसके भाई की हत्या करके फांसी के फंदे पर लटकाया गया है। पुलिस ने परिजनों के संदेह के अनुसार नागरिक अस्पताल में शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। जांच अधिकारी एएसआई भीम सिंह ने कहा कि पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी।
*-वर्जन-*
शव नहर की पटरी के पास एक पेड़ से कपड़े के फंदे के साथ लटका हुआ था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। शव के पैर जमीन पर टिके हुए थे। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। इसलिए अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्या है या फिर आत्महत्या यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।
--डॉ. सुनील कुमार, शहर थाना प्रभारी

No comments:

Post a Comment