/>

Breaking

Sunday, July 4, 2021

भाजपा नेता से मांगी दो करोड़ की रंगदारी

घर में घुसकर जान से मारने की धमकी, भाजपा नेता से मांगी दो करोड़ की रंगदारी
गुरुग्राम ;  भाजपा नेता और पूर्व जिला पार्षद राजकुमार चौहान से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर रंगदारी मांगने वालों की पहचान करनी शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच में जुट गई है। पहले यह पता किया जा रहा है कि रंगदारी कहीं किसी का नाम लेकर तो नहीं मांगी गई। जानकारी सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई तेज की जाएगी। शिकायत के मुताबिक राजकुमार चौहान के पास शुक्रवार शाम लगभग साढ़े सात बजे उनके जानकार सोमपाल ने फोन किया। उन्होंने बताया कि उनके पास गांव हरसरू निवासी नरेंद्र उर्फ भंडी एवं भिवानी जिले के गांव बोंद निवासी डब्बू उर्फ काना ने फोन करके पूछा कि राजकुमार चौहान कहां है। इतना सुनते ही राजकुमार चौहान ने सीधे नरेंद्र उर्फ भंडी को फोन लगा दिया। उसने फोन काटकर वाट्सएप से काल बैक की।
राजकुमार चौहान ने पूछा कि किस बात के लिए उनके बारे में पूछताछ कर रहे हो। इस पर भंडी एवं डब्बू ने कहा कि जहां पर हो दो करोड़ का इंतजाम करके पहुंचा दो अन्यथा तेरे घर में घुसकर जान से मार देंगे। दोनों ने कहा कि वे आपराधिक मामलों में जेल जा चुके हैं। शिकायत सामने आते ही मामला दर्ज कर सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।
राजकुमार चौहान का कहना है कि भंडी एवं काना दोनों से उन्हें व उनके परिवार को खतरा है। उनका कहना है कि दोनों हत्या सहित कई मामलों में आरोपित हैं। इस बारे में सेक्टर-10ए थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि आरोपितों के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। साथ-साथ यह भी पता किया जा रहा है कि आरोपितों का नाम लेकर किसी और ने तो फोन नहीं किया था। आरोपितों के साथ शिकायतकर्ता का कोई लेन-देन तो नहीं। एक साथ कई एंगल से जांच की जा रही है। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी। प्रारंभिक छानबीन के मुताबिक राजकुमार चौहान का कई साल पहले भंडी के साथ कारोबार था।

No comments:

Post a Comment