Breaking

Thursday, September 1, 2022

सोनाली के PA सुधीर का दावा:रिमांड में गोवा पुलिस से बोला- मैं सिर्फ उसका PA नहीं था, हम लिव-इन में रह रहे थे

सोनाली के PA सुधीर का दावा:रिमांड में गोवा पुलिस से बोला- मैं सिर्फ उसका PA नहीं था, हम लिव-इन में रह रहे थे

फतेहाबाद : सोनाली फोगाट हत्याकांड में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस हत्याकांड में गिरफ्तार सोनाली के PA सुधीर सांगवान ने रिमांड में पूछताछ के दौरान गोवा पुलिस के सामने दावा किया कि वह सिर्फ सोनाली का PA ही नहीं था, बल्कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। दोनों ही एक-दूसरे को पसंद करते थे।

गोवा में सोनाली की मौत के बाद पुलिस सुधीर सांगवान को गिरफ्तार कर चुकी है। वह इस समय 10 दिन से रिमांड पर है। पुलिस के अनुसार, पूछताछ में सुधीर ने दावा किया कि वह सोनाली के साथ लिव-इन में रह रहा था। गोवा के अंजुना थाना के प्रभारी प्रशाल देसाई ने बताया कि सुधीर ने लिव-इन में रहने की बात कही है।

फिलहाल गोवा पुलिस की 2 मेंबरी टीम हरियाणा आई हुई है। यह टीम इस हत्याकांड से जुड़े साक्ष्य जुटाने आई है। सुधीर सांगवान के नए दावे के बारे में पुलिस सोनाली के परिवार वालों से सवाल-जवाब कर सकती है।
*राखी सावंत भी कह चुकी PA को पसंद करने की बात*

बॉलीवुड सेलिब्रिटी राखी सावंत ने भी कुछ दिन पहले सोनाली के साथ बिग बॉस में बिताए समय को याद करते हुए कहा था कि सोनाली अपने PA को पसंद करती थी।

राखी के अनुसार, 'मैंने सोनाली से कई बार सुधीर के बारे में पूछा तो उसका जवाब था कि मेरा PA है और हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं। हालांकि मुझे शक्ल से ही वह क्रिमिनल लगता था मुझे पहले दिन से उसका PA सही नहीं लगता था। मुझे पहले दिन से उस टकलू (सुधीर सांगवान) पर शक था। मैं 10 बार उससे मिल चुकी हूं। मैं उसे जितनी बार देखती, उतनी बार मुझे गुस्सा आता। उस टकले ने सोनाली की बेटी को अनाथ कर दिया।'
राखी ने दावा किया था कि सोनाली को मारा गया है।

No comments:

Post a Comment