Breaking

Wednesday, April 29, 2020

पेहवा के पास दर्दनाक हादसे में बरौदा सोनीपत के पहलवान व कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप पदक विजेता रिटायर्ड डीआईजी राजेन्द्र सिंह मोर के पुत्र इंस्पेक्टर अजय मोर का निधन

 (अरुण मलिक) हरियाणा पुलिस के पूर्व डीआईजी राजेंद्र मोर के पुत्र एवं पुलिस इंस्पेक्टर अजय मोर की पिहोवा में हुए दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। ये हादसा बुधवार रात को करीब 11 बजे हुआ। हादसे की सूचना पर पिहोवा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कार सेनिकालकर पोस्टमार्टम के लिये कुरुक्षेत्र के लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल भेजा है, जहां वीरवार को शव का पोस्टमार्टम होगा।
जानकारी के अनुसार पिहोवा मोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से कार सवार हरियाणा पुलिस के एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई थी। जांच अधिकारी लखविंद्र सिंह के मुताबिक अजय मोर स्पेशल टास्क फोर्स में तैनात थे और पिछले कुछ समय से उनकी ड्यूटी पिहोवा में थी। बुधवार को वे पिहोवा से अपनी ड्यूटी पूरी करके अपनी गाड़ी में घर लौट रहे थे। इस दौरान कुरुक्षेत्र के पिहोवा में मोड के समीप एक अज्ञात वाहन ने अजय मोर की गाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई थी । पिहोवा थाना प्रभारी ने बताया कि अज्ञात वाहन की तलाश जारी है। अजय मोर मूल रूप से जिला सोनीपत के गांव बरोदा के रहने वाले थे ।

No comments:

Post a Comment