Breaking

Sunday, September 6, 2020

भाजपा नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, भाजपा नेता-सप्लायर समेत चार पर केस दर्ज

भाजपा नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, भाजपा नेता-सप्लायर समेत चार पर केस दर्ज

पंचकूला : पंचकूला के मोरनी ब्लॉक में बने शिवालिक गेस्ट हाउस में पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहां से दो युवतियों और मैनेजर को पकड़ा है। आरोपी मैनेजर को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में भाजपा नेता, सप्लायर समेत चार लोगों पर केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक पंचकुला पुलिस को मोरनी ईलाके में गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिली थी। यह गेस्ट हाउस पंचकूला के मोरनी में भाजपा युवा मंडल ब्लॉक प्रधान का है। इसके बाद पुलिस ने भाजपा नेता व होटल मालिक महेंद्र सिंह सहित 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
ACP राजकुमार ने बताया कि होटल में अवैध रुप से वैश्यावृति के धंधे की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद यहां पर फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा गया। जब ग्राहक ने पूरी सैटलमेंट होने की सूचना दी तो पुलिस ने होटल के अंदर छापा मारा। पुलिस ने यहां से दो लड़कियों और मैंनेजर को पकड़ा।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि युवतियों की मजबूरी का फायदा उठाकर गेस्ट हाउस मैनेजर वैश्यावृति का धंधा करवाता था। पुलिस ने आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जिसके बाद दो दिन के रिमांड पर लिया है। एसीपी राजकुमार की शिकायत पर होटल के मालिक महेंद्र सिंह, मैनेजर ईशम सिंह, सप्लायर हरजीत सिंह और मनी के ख़िलाफ़ केस दर्ज किया है।
एसीपी राजकुमार ने बताया कि शनिवार को आरोपी मैनेजर को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को दो दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी मैनेजर से रिमांड के दौरान यह पता लगाया जाएगा कि वो लड़कियों को कहां से लेकर आता था और साथ ही उन लोगों पर भी शिकंजा कसा जाएगा।

No comments:

Post a Comment