Breaking

Saturday, September 5, 2020

छह महीने से चल रहा था शराब ठेका, सीएम फ्लाइंग ने रेड मारी तो हुआ बड़ा खुलासा

छह महीने से चल रहा था शराब ठेका, सीएम फ्लाइंग ने रेड मारी तो हुआ बड़ा खुलासा

जींद: ( संजय तिरँगाधारी)जींद में सीएम फ्लाइंग की टीम ने एक अवैध शराब ठेके का भांडाफोड़ किया है। यह ठेगा निर्जन से पिंडारा लिंक रोड पर अवैध तरीके से चल रहा था। सीएम फ्लाइंग ने छापा मारा तो पता चला कि यह ठेका पिछले छह महीने से बिना किसी परमिशन के चल रहा था। अब आबकारी विभाग की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।
फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस ने शराब को कब्जे में ले शराब ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि गांव निर्जन से पिंडारा की तरफ जाने वाले मार्ग पर बिना अनुमति के शराब ठेका चल रहा है। सीएम फ्लाइंग के निरीक्षक कंवर सिंह के नेतृत्व में दस्ते ने ठेके पर छापेमारी की और वहां मौजूद सेल्जमैन से अनुमति से संबंधित कागजात मांगे तो वह दिखाने में नाकाम रहा। छापेमारी के दौरान आबकारी विभाग के निरीक्षक महावीर गौतम भी मौजूद रहे।
छापामार टीम ने मौके से लगभग दस पेट्टी अंग्रेजी, देशी तथा बीयर की बरामद की है। छापेमारी के दौरान लोगों की भीड़ भी जमा हो गई, जिसका फायदा उठाकर सेल्जमैन मौके से फरार हो गया। छानबीन के दौरान अवैध रूप से चल रहे शराब ठेके का मालिक गांव मनोहरपुर निवासी साधुराम का नाम सामने आया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने आबकारी विभाग के निरीक्षक महावीर गौतम की शिकायत पर साधुराम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

No comments:

Post a Comment