/>

Breaking

Monday, November 9, 2020

मर्डर:पूंडरी तीर्थ से किडनैप कर हत्या, प्योंत ड्रेन में फेंका शव, परिजनों ने नहीं किया अंतिम संस्कार

मर्डर:पूंडरी तीर्थ से किडनैप कर हत्या, प्योंत ड्रेन में फेंका शव, परिजनों ने नहीं किया अंतिम संस्कार

करनाल / निसिंग : गांव प्योंत से गुजरने वाली ड्रेन में शनिवार दोपहर को संदिग्ध हालात में मिले युवक की पहचान पूंडरी के रहने वाले 24 वर्षीय बलराज के रूप में हुई है। युवक की हत्या से पहले अपहरण करने का सीसीटीवी फुटेज पुलिस के सामने आया है। फुटेज पूंडरी के पुंडरीक तीर्थ के पास की है, जिसमें बलराज स्कूटी पर आता दिखाई पड़ता है और स्विफ्ट कार में 3 से 4 लोग उसको जबरन कार में बैठाते नजर आ रहे हैं।
इस मामले में पुंडरी थाना में लापता का केस दर्ज किया गया था, लेकिन मृतक के शव की शिनाख्त होने पर कैथल पुलिस ने अपहरण व हत्या का केस दर्ज किया है। शनिवार दोपहर को जिले के गांव प्योंत के पास ड्रेन में शव पड़ा मिला था। पुलिस ने मौके पर पहुंच एफएसएल टीम को बुलाकर नमूने जुटाए गए और शव की शिनाख्त कराई गई।
परिजनों के अुनसार बलराज पुंडरी में ही एक कंप्यूटर की दुकान पर नौकरी करता था। परिजनों ने घटना को साजिशन हत्या बताया है। इसी बात को लेकर पुंडरी के रविदास मंदिर में देर शाम तक समुदाय के लोगों में आपस में बातचीत चलती रही। परिजन पुलिस से लगातार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। परिजन पुंडरी के रविदास मंदिर में हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी को लेकर शव फ्रीज में रखकर डटे हैं। पुलिस ने परिजनों से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 2 दिन का समय मांगा है।
युवक की डेडबॉडी मिलते ही शव को पोस्टमार्टम व शिनाख्त के लिए करनाल भेजा गया था। रविवार सुबह शव की शिनाख्त हुई। जिसके बाद थाना पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। मामले में अगली कार्रवाई कैथल पुलिस करेगी।
-रामफल, एसएचओ, थाना निसिंग

No comments:

Post a Comment