/>

Breaking

Thursday, June 24, 2021

स्कूलों को खोलने की मांग को लेकर आज शिक्षा मंत्री से मिलेंगे प्राइवेट स्कूल संचालक

स्कूलों को खोलने की मांग को लेकर आज शिक्षा मंत्री से मिलेंगे प्राइवेट स्कूल संचालक
चंडीगढ़ : आज प्राइवेट स्कूल संचालक हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर से मुलाकात करेंगे। स्कूल संचालकों का कहना है कि अब समय आ गया है कि स्कूलों को दोबारा से खोला जाए, क्योंकि अब बच्चों की शिक्षा बहुत ज्यादा प्रभावित हो रही है। स्कूल संचालकों का कहना है कि अब ऑनलाइन क्लासों से बच्चों का मानसिक और शारीरिक विकास प्रभावित हो रहा है। ऐसे में ये जरूरी है कि स्कूलों को कोविड नियमों के साथ खोला जाए।

आपको बता दें, बुधवार को अंबाला में प्राइवेट स्कूल संचालकों ने बीजेपी विधायक असीम गोयल से भी मुलाकात की थी । असीम गोयल ने स्कूल संचालकों को आश्वासन दिया कि वो इस बारे में शिक्षा मंत्री से बात करेंगे। शिक्षा मंत्री और प्राइवेट स्कूल संचालकों के बीच होने वाली इस बैठक में विधायक असीम गोयल भी रहेंगे। ये बैठक शिक्षा मंत्री के चंडीगढ़ निवास पर होगी। गौरतलब है कि हरियाणा में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से कमी आ रही है।

दूसरी लहर का असर लगभग खत्म होता नजर आ रहा है। ऐसे में सरकार भी लॉकडाउन में लगातार ढील दे रही है। अब प्राइवेट स्कूल संचालक भी सरकार से इस उम्मीद में हैं कि स्कूलों को भी खोला जाए, ताकि वो आर्थिक संकट से उभर सकें और बच्चों की शिक्षा भी प्रभावित ना हो।

No comments:

Post a Comment