/>

Breaking

Thursday, November 11, 2021

बीजेपी-जेजेपी पार्टी के दिन अब लद चुके हैं : कमांडो रामेश्वर श्योराण

बीजेपी-जेजेपी पार्टी के दिन अब लद चुके हैं : कमांडो रामेश्वर श्योराण
जींद : ( संजय कुमार ) ÷आम आदमी पार्टी कि जिले की पांचों विधानसभा क्षेत्रों के पदाधिकारियों की मीटिंग बुधवार को सफीदों रोड स्थित एक निजी स्कूल में हुई। मुख्य अतिथि संयोजक पश्चिमी जोन एवं राष्ट्रीय सदस्य लक्ष्य गर्ग,  संगठन मंत्री रामेश्वर श्योराण कमांडो पश्चिमी जोन विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे। जिला प्रधान लाभ सिंह सिद्धू ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए बैठक की शोभा बढ़ाई।पार्टी के पश्चिमी जोन संयोजक लक्ष्य गर्ग ने कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को का आह्वान करते हुए कहा संगठन को मजबूत बनाएं और उन्होंने संगठन को मजबूत बनाने की दिशा निर्देश दिए वार्ड स्तर व पंचायत स्तर पर संगठन को मजबूत बनाकर लोगों के दुख दर्द लोगों की समस्याएं दूर करवाने का काम करें। चाहे इसके लिए कितना ही संघर्ष करना पड़े कितने ही आंदोलन करने पड़े। प्रेस प्रवक्ता डॉक्टर गणेश कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया की  विशेष अतिथि के रूप में विराजमान कमांडो रामेश्वर श्योराण ने कहा की बीजेपी सरकार के दिन अब लद चुके हैं। दिनों दिन बढ़ती महगाई किसानों की समस्या की तरफ हरियाणा सरकार बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है। सरकार बिल्कुल भी जनता की समस्याओं के प्रति गंभीर नहीं है। आने वाले समय में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।    
जिला प्रधान लाभ सिंह सिद्धू ने कहां की उन्होंने जींद जिले में संगठन की एक मजबूत टीम तैयार कर दी है और जींद जिले के समस्याओं के लिए लड़ेंगे तथा संघर्ष करेंगे। उन्होंने संगठन को जींद जिले में और मजबूत बनाने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया। 
जींद विधानसभा महिला अध्यक्ष डॉ रजनीश जैन ने कहा कि उन्होंने महिलाओं की जींद में एक सशक्त टीम खड़ी कर दी है तथा वे दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक की तर्ज पर मेडिकल कैंप नि:शुल्क लगाती हैं। इस अवसर पर पांचों विधानसभा क्षेत्रों के अध्यक्ष व संगठन मंत्री मौजूद थे। विशेष रुप से जींद विधानसभा के अध्यक्ष तरसेम गोयल भी उपस्थित थे। अन्य उपस्थित होने वालों में संगठन मंत्री आईडी गोयल अध्यक्ष, वीरेंद्र आर्य उचाना अध्यक्ष, अनिल सुद्कैन, युवा अध्यक्ष विक्रम चहल, अध्यक्ष वेद प्रकाश बेनीवाल , सुधीर गर्गज़ राजेश यादव, पाला रामज़ महावीर शर्मा आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment