Breaking

Thursday, February 17, 2022

सेल्फी के चक्कर में ट्रेन के नीचे आने से चार युवकों की दर्दनाक मौत

सेल्फी के चक्कर में ट्रेन के नीचे आने से चार युवकों की दर्दनाक मौत 
दिल्ली, गुरुग्राम : दिल्ली के बाहरी इलाके गुरुग्राम में मंगलवार को एक निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज (ओआरबी) के पास सेल्फी लेते समय ट्रेन की चपेट में आने से चार युवकों की मौत हो गई। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अनुसार, दुर्घटना बसई रेलवे स्टेशन से ठीक पहले शाम करीब 5 बजे हुई, जब दिल्ली के सराय रोहिल्ला से अजमेर जाने वाली जन शताब्दी एक्सप्रेस गुड़गांव रेलवे स्टेशन से बसई की ओर जा रही थी।

18 से 20 साल थी उम्र
जीआरपी ने कहा कि 18 से 20 साल की उम्र के चारों युवकों ने ट्रेन के नजदीक आते ही पटरी पर सेल्फी लेना शुरू कर दिया। जब ट्रेन काफी पास आ गई, तब भी वे वहां से नहीं हटे और ट्रेन उन्हें टक्कर मारते हुए गुजर गई. अधिकारियों ने बताया कि चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।


मरने वाले युवकों की पहचान
ट्रेन चालक से सूचना मिलते ही जीआरपी थाने की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान समीर (19), मोहम्मद अनस (20), युसूफ उर्फ भोला (21) और युवराज गोगिया (18) के तौर पर की गई है, जो देवीलाल कॉलोनी के निवासी थे। पुलिस ने बताया कि मृतकों में एक नौवीं कक्षा का छात्र था, जबकि बाकी मोबाइल की दुकान पर काम करते थे। एक मृतक का पिता सब्जी बेचता है ।

No comments:

Post a Comment