Breaking

Wednesday, August 24, 2022

सुधीर पर सोनाली फोगाट के रेप का आरोप:भाई रिंकू ने दी गोवा पुलिस को शिकायत, लिखा- ब्लैकमेल करता था, दुष्कर्म करके मारा

सुधीर पर सोनाली फोगाट के रेप का आरोप:भाई रिंकू ने दी गोवा पुलिस को शिकायत, लिखा- ब्लैकमेल करता था, दुष्कर्म करके मारा

फतेहाबाद : सोनाली फोगाट की मौत मामले में अब उनका दुष्कर्म होने और ब्लैकमेल किए जाने के आरोप लगाए गए हैं। सोनाली के छोटे भाई फतेहाबाद के गांव भूथनकलां निवासी रिंकू ने सोनाली के PA सुधीर सांगवान व उसके दोस्त सुखविंदर पर खाने में नशीली वस्तु देकर दुष्कर्म करने, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं।

*सोनाली फोगाट के चेहरे पर खरोंच के निशान:PA सुधीर हिरासत में; भतीजे का दावा- उसी ने मौत की सूचना दी, फिर फोन बंद कर दिए*
साथ ही सोनाली की संपत्ति हड़पने व राजनीतिक षड्यंत्र रचते हुए हत्या करने की बात भी कही गई है। इस बारे में उन्होंने एक लिखित शिकायत गोवा पुलिस को दी है और कार्रवाई करने की मांग की है।
*सोनाली फोगाट की हत्या का मामला दर्ज करने के लिए गोवा पुलिस को दी गई शिकायत की कॉपी।*

*2019 में सोनाली से मिला था सुधीर*

गांव भूथनकलां निवासी रिंकू ढाका ने बताया कि उनकी बहन सोनाली फोगाट की शादी हिसार में हुई थी। कुछ साल पहले जीजा संजय फोगाट का देहांत हो गया। इसके बाद सोनाली भाजपा में शामिल हुईं और राजनीति के साथ अपने करियर में बिजी रही। 2019 चुनाव के दौरान रोहतक निवासी सुधीर सांगवान व भिवानी निवासी सुखविंदर कार्यकर्ता के रूप में आए और सोनाली से जुड़ गए।

सोनाली फोगाट के परिवार को हत्या का शक:बहन बोली- मां से कहा था खाने में गड़बड़ है, महिला आयोग ने गोवा के DGP से मांगी रिपोर्ट
*2021 में हुई चोरी सुधीर ने कराई थी*

सुधीर व सुखविंदर ने सोनाली को विश्वास में ले लिया और सुधीर सोनाली के PA के रूप में काम करने लगा। शिकायतकर्ता रिंकू के अनुसार, 2021 में सोनाली के घर चोरी हुई, वह भी सुधीर ने करवाई थी। इसके बाद कुक व अन्य स्टाफ को हटा दिया गया और खाने की व्यवस्था सुधीर करने लगा। आरोप है कि सोनाली ने खुद उन्हें बताया था कि सुधीर ने उसे खीर खिलाई, जिसके बाद उनके हाथ पैर कांपने लगे और काम करना बंद कर दिया।

विवादों से रहा सोनाली फोगाट का नाता:हिसार मार्केट कमेटी सचिव की जूतों से की पिटाई, विवाद से BIG BOSS में मिली एंट्री
*सुधीर ने 3 साल पहले भी रेप किया था*

रिंकू ने बताया कि सारे लेन-देन व कागजी कार्रवाई सुधीर करता था। अभी 22 अगस्त को सोनाली ने अपने छोटे जीजा अमन को फोन करके बताया था कि सुधीर ने उसे खाने में कुछ खिला दिया है, जिससे उसे बेचैनी हो रही है। सुधीर ने तीन साल पहले हिसार स्थित घर पर उसे नशीला पदार्थ खाने में मिलाकर खिलाया और दुष्कर्म किया। उसने इसका वीडियो भी बना लिया था। उसी वीडियो को दिखाकर वह सोनाली को ब्लैकमेल करके बार-बार दुष्कर्म करता रहा।

सोनाली के गांव भूथनकलां से ग्राउंड रिपोर्ट:गांव की दिक्कतें दूर कराने में हमेशा आगे रहीं, ग्रामीणों को मौत पर यकीन नहीं; क्लासमेट बोला- CBI जांच हो

*घर की चाबियां सुधीर के पास रहती थीं*

सुधीर सोनाली को उसका राजनीतिक व फिल्मी करियर खत्म करने की धमकी देता था। उसके दोनों फोन, प्रॉपर्टी के कागज, ATM कार्ड, घर की चाबियां सुधीर अपने पास रखता था। शिकायतकर्ता के अनुसार, सोनाली ने कहा था कि सुधीर अपने दोस्त सुखविंदर के साथ मिलकर कुछ भी गलत कर सकता है, इसके बाद फोन काट दिया और सुबह सुधीर ने उन्हें बताया कि फिल्मी शूटिंग के दौरान सोनाली का निधन हो गया।

सोनाली फोगाट की UNSEEN PHOTOS:TIK TOK स्टार अपने लुक और डांस से हमेशा सुर्खियों में रहीं, BIG BOSS से बढ़ी पॉपुलेरिटी
*सुधीर ने झूठ बोला कि गोवा में शूटिंग  है*

रिंकू ने बताया कि जब परिजन गोवा पहुंचे तो पता चला कि वहां कोई शूटिंग नहीं हो रही थी। उन्होंने आरोप लगाया कि सुधीर ने सोनाली की संपत्ति हड़पने के लिए और राजनीतिक षड्यंत्र रचते हुए दोस्त सुखविंदर के साथ मिलकर उसकी हत्या की है। उसी ने सोनाली की मौत की खबर परिजनों को दी थी। उसके बाद जब कॉल किया गया तो सुधीर ने फोन नहीं उठाया। उसने अपना और सोनाली का फोन बंद कर दिया था।

No comments:

Post a Comment