Breaking

Thursday, August 25, 2022

आज हिसार में सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार:ससुराली और मायके वाले पहुंचे; बेटी को बताया एक्सीडेंट; परिवार ने जताया हत्या का शक

आज हिसार में सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार:ससुराली और मायके वाले पहुंचे; बेटी को बताया एक्सीडेंट; परिवार ने जताया हत्या का शक

हिसार : टिक टॉक स्टार, भाजपा नेत्री, बिग बॉस 14 फेम सोनाली फोगाट का शव आज गोवा से हरियाणा पहुंचेगा। हिसार के श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सोनाली के शव का पोस्टमार्टम हुआ या नहीं, अभी इसकी पुष्टि नहीं। मंगलवार रात को दिल का दौरा पड़ने से गोवा में सोनाली की मौत हुई थी। सोनाली की मौत पर गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। गोवा पुलिस रेस्तरां के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी दो सदस्यीय समिति गठित की है। आयोग की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेखा शर्मा ने गोवा डीजीपी को पत्र लिखकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मामले की कारवाई की जानकारी मांगी है।
सोनाली की बेटी यशोधरा को मंगलवार शाम को हिसार स्कूल से उसके फार्म हाउस पर ले जाया गया, परंतु उसे सोनाली का एक्सीडेंट होने की सूचना दी गई। सोनाली के ससुराल और मायके वाले सभी रिश्तेदार फार्म हाउस पर हैं, जहां अंतिम संस्कार करने की रस्में निभाने की तैयारी चल रही है।
*परिवार वालों ने जताया हत्या होने का शक*

सोनाली की बहन रुपेश और रेमन फोगाट ने सोनाली की मौत के पीछे कोई साजिश होने की आशंका जाहिर की है। उनका दावा है कि सोनाली ने छोटी बहन रुपेश को गड़बड़ होने की बात कही थी। रुपेश के अनुसार, सोमवार रात को सोनाली से बात हुई थी तो वह कह रही थी कि मेरे साथ गलत हो रहा है।
मैंने पूछा कि बात तो बता, परंतु सोनाली ने कहा कि हिसार आकर ही बताऊंगी। रात मेरी 9 से 10 बजे तक 3 से 4 बार बात हुई। वह मुझे कुछ बताना चाहती थी, परंतु बता नहीं सकी। फिर उसने कहा कि मुझे वाट्सऐप पर कॉल करो तो उसके बाद मेरी वाट्सऐप पर कॉल भी उससे बात हुई है।

रुपेश के अनुसार, सोनाली ने बताया कि एक बार खीर खाने के बाद उसके हाथ पैर दर्द करने लगे और काम करना छोड़ गए। मुझसे कई बार बात करती थी, कभी खुलकर नहीं बता पाई। बातचीत करते हुए पीछे से PA सुधीर सांगवान की आवाज सुनाई दे रही थी, इसलिए वह खुलकर बात नहीं कर रही थी।

No comments:

Post a Comment