Breaking

Wednesday, May 3, 2023

हजार मर्दों संग सोने का है सपना, छिपकर गंदा काम करती है लाड़ली, ढाई करोड़ कमाने वाली बेटी पर मां-बाप को है गर्व

हजार मर्दों संग सोने का है सपना, छिपकर गंदा काम करती है लाड़ली, ढाई करोड़ कमाने वाली बेटी पर मां-बाप को है गर्व
नई दिल्ली: एक मां-बाप के लिए इससे ज्यादा गर्व की बात क्या होगी कि उसकी बेटी कमाऊ है। वो भी छोटी-मोटी रकम नहीं, उनकी बेटी अच्छा-खासा कमा रही है। जाहिर सी बात है कि इससे पेरेंट्स काफी खुश होते हैं। लेकिन कई बार लड़कियां अपनी कमाई का असली जरिया पेरेंट्स को नहीं बता पाती। गलत काम के जरिये वो पैसे कमाकर घर तो भेजती हैं, लेकिन उसका सोर्स नहीं बताती. ऐसी ही एक एडल्ट स्टार ने अपनी स्टोरी लोगों के साथ शेयर की। उसने बताया कि अक्स अब तक उसके पेरेंट्स के हाथ उसका एक भी वीडियो नहीं लगा है।
आपने सनी लियोनी की स्टोरी तो सुनी ही होगी। इस एडल्ट स्टार को अब भारत में हर कोई जानता है। जब उसने अपने एडल्ट फिल्म करियर की शुरुआत की थी, तब उसके पेरेंट्स को इसकी जब उन्हें पता चला तो उन्होंने सनी से सारे रिश्ते तोड़ लिए थे। सोशल मीडिया पर एक और मशहूर एडल्ट स्टार ने अपनी भी कुछ ऐसी ही स्टोरी शेयर की। बस अंतर ये है कि अभी तक इस स्टार की असलियत उसके मां-बाप को नहीं पता है। काज़मी स्क्वीरट्स कई काम करती हैं। लेकिन उनकी कमाई का मुख्य जरिया एडल्ट फिल्में हैं। लेकिन अभी तक काजमी ने इसके बारे में अपने पेरेंट्स को नहीं बताया है।
*पेरेंट्स मानते हैं इन्वेस्टर*

काजमी कई काम करती हैं. इसमें कंटेंट क्रियेटर, इन्फ्लुएंसर, बिजनेस शामिल है। लेकिन उनकी मुख्य कमाई एडल्ट साइट ओनलीफैंस के जरिये है। काजमी हर महीने करीब ढाई करोड़ रुपए कमाती है। इसके लिए वो ओनलीफैंस पर अपनी उत्तेजक तस्वीरें और वीडियो बेचती है। लेकिन उसके पेरेंट्स को इसकी जानकारी नहीं है। उन्हें ऐसा लगता है कि उनकी बेटी बिटकॉइन में इन्वेस्ट करती है। बेटी के एडल्ट स्टार होने की बात से वो अभी तक अनजान हैं।
*मां-बाप को नहीं पता है असलियत*
 
*सीक्रेट रखना हुआ मुश्किल*

काजमी ने बताया कि एडल्ट स्टार होने की बात को सीक्रेट रखना अब मुश्किल हो रहा है। कई बार इंटरनेट पर उसकी तस्वीरें आ जाती है।  तब लगता है कि उसका पर्दाफाश हो जाएगा,.. लेकिन गनीमत ये है कि अब तक इसकी जानकारी उसके मां बाप को नहीं हुई है। उसके पेरेंट्स को लगता है कि वो बिटकॉइन के जरिये वो पैसा कमाती है। काजमी ने इससे पहले तब सनसनी मचा दी थी जब उसने कहा था कि वो अभी तक 500 मर्दों के साथ रिश्ता है। इसके अलावा 30 की होने से पहले वो इसकी संख्या एक हजार करना चाहती है।

No comments:

Post a Comment