Breaking

Wednesday, July 5, 2023

*15 बच्चों का जेएनवी में चयन*

*15 बच्चों का जेएनवी में चयन*
रिलायंस मॉडल इकॉनोमिक टाउनशिप तथा रिलायंस फाउंडेशन की ओर से बादली के 7 राजकीय प्राथमिक विद्यालयों दादरीतोए, सौधी, याकूबपुर, लाडपुर, पेलपा, बादली, तथा लोहट में चलाए गए मिशन नवोदय कोचिंग के चलते 15 विद्यार्थियों का चयन जवाहर नवोदय विद्यालय में हुआ। मिशन नवोदय कार्यक्रम के अंतर्गत चयनित सभी बच्चे अपने अभिभावकों के साथ मिनी सचिवालय झज्जर का भ्रमण किया तथा उपायुक्त शक्ति सिंह एवं जिला शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार के साथ रूबरू हुए तथा अपने बारे में जानकारी दी।

रिलायंस एमईटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वल्लभ गोयल ने बताया कि इस कार्यक्रम की शुरूआत वर्ष 2018 में की गई थी उसके बाद से हर वर्ष इस कार्यक्रम के माध्यम से काफी विद्यार्थियों का चयन जवाहर नवोदय विद्यालय कलोई में हुआ।

इस अवसर पर बादली से अशु, भावना, देव, लक्षिता, मन्नु, लाडपुर गांव से कार्तिक, वैभव, पेलपा गांव से चहक, मानवी, याकूबपुर गांव से अंकित, अवनि, कशिश, प्राची, दादरीतोए गांव से कशिश, और देवरखाना गांव से पलक तथा सभी बच्चों के अभिभावक उपस्थित थे। जिला शिक्षा विभाग से डॉ. सुदर्शन पुनिया, एसआरआई संस्था की ओर से पूनम, जोगेंद्र तथा रिलायंस की ओर से लोकेश कापसे उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment