Breaking

Friday, August 7, 2020

बेटे को मां ने शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो कुल्हाड़ी से तब तक वार किया जब तक मौत न हुई

बेटे को मां ने शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो कुल्हाड़ी से तब तक वार किया जब तक मौत न हुई

गुड़गांव। हरियाणा के गुड़गांव जिले में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी। हत्या की वजह ये थी कि आरोपी मां से शराब के लिए पैसे मांग रहा था, न देने पर उसने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। आरोपी घटना के बाद से फरार है। पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।
घटना सोहना क्षेत्र के सिरहोल ढाणी की है। 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला रामभतेरी को बुढ़ापा पेंशन मिली थी। उसी पेंशन से वह अपना गुजारा करती थी। उसका 45 वर्षीय बेटा प्रेमपाल शराब पीने का आदी है। आरोप है कि वह अकसर शराब के लिए पैसे मांगता था। गुरुवार को भी आरोपी ने अपनी मां से पेंशन के पैसों में से शराब के लिए पैसे मांगे।
रामभतेरी ने पैसे नहीं दिए। इस बात से आरोपी इतना गुस्से में आ गया कि कुल्हाड़ी लेकर अपनी मां की हत्या कर दी। आरोपी ने बुजुर्ग महिला पर 7 वार किए। उसने गर्दन, हाथ व पैर पर कुल्हाड़ी से वार किए। वह तब तक वार करता रहा जब तक मां की मौत न हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।
पुलिस जांच अधिकारी एसआई ओम प्रकाश ने बताया कि आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आसपास रिश्तेदारों के यहां छापेमारी कर रही है। महिला का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

No comments:

Post a Comment