/>

Breaking

Sunday, February 7, 2021

रोहतक में दिनदहाड़े गैंगवार, विक्की पंडित को गोलियों से भूना

रोहतक में दिनदहाड़े गैंगवार, विक्की पंडित को गोलियों से भूना

रोहतक : रोहतक के बलियाना गांव में उस समय सन्नाटा पसर गया जब बदमाशों ने पैरोल पर आए विक्की पण्डित की गोली मारकर हत्या कर दी और पिता पर भी गोलियों से हमला किया जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गए और पीजीआई में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया । हत्या की पूरी वारदात घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो चुकी है ।
आरोपियों ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया जब विक्की पण्डित और उनके पिता कुछ लोगों के साथ घर के बाहर बैठकर ताश खेल रहे थे कि तभी काले रंग की कार में सवार होकर आए बदमाशों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू की दी । जिससे विक्की पंडित की मौके पर ही मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए ।
सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की और सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमें बदमाशों की सारी करतूत कैद है ।  पुलिस के मुताबकि विक्की पैरोल पर बाहर आया हुआ था । विक्की की पत्नी बीजेपी से वार्ड पार्षद का चुनाव भी लड़ चुकी है जो कि काफी विवादित बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहा था लेकिन इस चुनाव में विक्की पंडित की पत्नी को जीत हासिल नहीं हुई थी । वहीं अब पुलिस भी मामले की गंभीरता को देखते हुए गहनता से जांच करने में जुटी हुई है।

 

No comments:

Post a Comment