/>

Breaking

Sunday, February 7, 2021

अश्लील वीडियो बनाकर लोगों से पैसे ऐंठती थी महिला, अब गिरफ्तार

अश्लील वीडियो बनाकर लोगों से पैसे ऐंठती थी महिला, अब गिरफ्तार

सिरसा : सिरसा के कल्याण नगर में टायर पंक्चर के पास टायर ठीक करवाने गए व्यक्ति से 70 हजार रुपये ऐंठने का मामला सामने आया है। शहर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अश्लील वीडियो बनाने वाले गिरोह में शामिल एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला की पहचान सुमन के तौर पर हुई है।

बता दें कि पीड़ित खाजाखेड़ा क्षेत्र में टायर पंचर की दुकान पर टायर की ट्यूब बदलवाने के लिए गया था। इस दौरान उसके पास पैसे नहीं थे तो उसने ट्यूब के बदले मोबाइल मिस्त्री के पास रख दिया। जब मोबाइल वापस मांगा गया तो मिस्त्री की दुकान से मोबाइल गायब हो गया था।

जिसके बाद पंचायत बुलाई गई तो पंचायत में फैसला हुआ कि मोबाइल की जितनी रकम बनती है उसमें से ट्यूब के पैसे काटकर बाकी रकम पीड़ित को दे दी जाएं। बता दें कि आरोपी सुमन को सिरसा क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।
पूछताछ में उसने बताया कि इस गिरोह मे कुल 7 सदस्य शामिल गिरोह को रानी और हरपाल नामक व्यक्ति चलाते हैं जिसमें तीन महिला और 4 पुरूष शामिल है। आरोपी रानी पहले भी एक बार पकड़ी जा चुकी है। पुलिस ने बाकी के सभी आरोपियों के पते मालूम कर लिए है। उनके ठीकानों पर दबिश दी जा रही है।

No comments:

Post a Comment